अप्रैल,26,2024
spot_img

राजधानी पटना के बेउर जेल समेत राज्यभर के 59 जेलों में छापेमारी, चाकू, कांटी, तंबाकू, नशे का सामान,  मोबाइल,  पेन ड्राइव समेत कई सामान बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

पटना।ऱाजधानी पटना के बेउर जेल समेत राज्यभर के 59 जेलों में आज प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी की।पटना के बेउर समेत तमाम जिलों की जेलों में छापेमारी उस वक्त हुई जब जेल में मौजूद कैदी गहरी नींद में सो रहे थे।कई जेलों से चाकू, मोबाइल और नशे के सामान बरामद हुए हैं।

पुलिस और प्रशासन द्वारा जिन जिलों के जेलों में आज तड़के छापेमारी हुई है, उनमें  पटना, भागलपुर,  पूर्णिया,  बेगूसराय,  कटिहार,  किशनगंज,  समस्तीपुर,  नवादा,  बिहारशरीफ,  गोपालगंज,  बक्सर,  आरा, छपरा, औरंगाबाद, हाजीपुर समेत बिहार के 59 जेल शामिल हैं। इसमें किशनगंज जेल से चाकू कांटी और तंबाकू, कटिहार जेल से नशे का Raids in 59 jails across the state including Beur Jail in th सामान, बिहारशरीफ जेल से तीन मोबाइल, छपरा जेल से एक मोबाइल, गोपालगंज जेल मोबाइल व पेन ड्राइव, औरंगाबाद के दाउदनगर उपकारा से तीन मोबाइल व चार चार्जर, आरा जेल से मोबाइल,चार्जर,भागलुपर जेल से 25 पुड़िया खैनी और कुछ आपत्तिजनक समान बरामद हुए हैं।हाजीपुर और समस्तीपुर जेल से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं बरामद हुआ है।

गृह विभाग की ओर जारी किया गया था आदेश

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News | 4 साल की तलाश खत्म...बाइक चोर शमी को हथकंड़ी

उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व पटना की बेउर जेल में राजस्थान के दौसा के रहने वाले साइबर अपराधी कुणाल शर्मा की उठक-बैठक करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नींद खुली है। जेलों में छापेमारी को लेकर बिहार के गृह विभाग की ओर से आदेश जारी किया गया था। इसी के बाद सुबह पांच बजे के करीब पटना समेत तमाम जिलों में Raids in 59 jails across the state including Beur Jail in th जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी एक टीम बनाकर जेलों में गए व छापेमारी की। अचानक हुए इस छापेमारी से जेल में कैद कैदियों के बीच अफरातफरी मच गई थी।राजधानी पटना के बेउर जेल समेत राज्यभर के 59 जेलों में छापेमारी, चाकू, कांटी, तंबाकू, नशे का सामान,  मोबाइल,  पेन ड्राइव समेत कई सामान बरामद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें