अप्रैल,27,2024
spot_img

Purnia : LJP नेता अनिल उरांव का अपहरण के बाद हत्या, समर्थकों का आरएन साव चौक पर लाश रखकर बवाल, जाम, आगजनी

spot_img
spot_img
spot_img
पूर्णिया। बिहार में  पूर्णिया से लोक जशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता और मनिहारी विधानसभा सीट के 2020 में उम्मीदवार रहे अनिल उरांव की अपहरण के बाद रविवार को पूर्णिया के कृत्याननन्द नगर थाना क्षेत्र के डंगराहा गांव से लाश बरामद पुलिस ने की है।
पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है । इसके बाद परिजन आर एन साव चौक पर लाश को रखकर आंदोलन करने लगे। परिजनों का कहना है कि जिस तरह से लोजपा नेता काPurnia : LJP नेता अनिल उरांव का अपहरण के बाद हत्या, समर्थकों का आरएन साव चौक पर लाश रखकर बवाल, जाम, आगजनी अपहरण किया गया और पुलिस झूठ पर झूठ बोलती रही और इस बीच अपहरणकर्ता को दस लाख की फिरौती भी दी गई लेकिन आज उसकी लाश मिलना ना सिर्फ पुलिस की नाकामी है बल्कि जंगलराज की ओर इशारा कर रहा है।
शनिवार को अनिल उरांव के परिजन की ओर से पूर्णिया शहर में चक्का जाम कर सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई गई थी। अपहरणकर्ताओं द्वारा मांगी गई राशि भी पहुंचाई।
स्थानीय लोगों के मुताबिक मामला बड़े जमीन को लेकर या जमीन के लेनदेन में रुपयों का मामला भी हो सकता है।अनिल उरांव की दुःखद घटना सुनकर कई जगहों से उनके समर्थकों का जुटना जारी है।अनिल उरांव के हत्या के बाद बहुत सारे लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।सभी ने अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की है।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Araria News| Woman Gang Raped | मायके में महिला से चाकू के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, मकई की खेत में 3 दरिंदे, उसी की साड़ी में हाथ-पैर बांधकर छोड़ा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें