अप्रैल,25,2024
spot_img

छपरा में नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ तीन युवकों ने किया बारी-बारी से दुष्कर्म, बनाया वीडियो, किया वायरल

spot_img
spot_img
spot_img
छपरा। जिले में एक छात्रा के साथ गांव के ही युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और जान से मार डालने की धमकी दी। इससे भयभीत छात्रा ने तो किसी को बतायी और पुलिस को जानकारी दी। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब दुष्‍कर्मियों ने वीडियो वायरल कर दिया।
छात्रा से सामूह‍िक दुष्‍कर्म की वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सामूहिक दुष्‍कर्म करने के बाद दरिंदों ने इस शर्मनाक कुकृत्‍य का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले में सक्रिय हुई है। पुलिस के मुताबिक वीडियो में दिख रहे दुष्‍कर्मियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस उनके घर पहुंची तो, सभी आरोपी फरार मिले। इनमें से एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।दो आरोपितो के रिश्तेदारो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
एसपी संतोष कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने की बात सामने आने के बाद हमने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है। इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। खैरा थाना क्षेत्र के बड़ी नहर के समीप घटना को अंजाम दिया गया। नौवीं कक्षा की छात्रा 28 मार्च को दोपहर में खैरा से बाजार कर घर लौट रही थी। इसी दौरान नहर के समीप पहले से मौजूद तीन की संख्या में युवक उसे जबरन गेहूं के खेत में ले गए तथा बारी-बारी से दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया।
तीनों युवकों ने छात्रा को धमकी दी कि इसकी जानकारी किसी को देने पर उसकी हत्‍या कर देंगे। इस घटना से भयभीत छात्रा ने इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। इसी बीच बदमाशों ने इस दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो को वायरल किया गया तो, वीडियो को पीड़िता के सगे संबंधी भी देखे। उसी वक्त उस वीडियो को खैरा पुलिस को भेजा।
पुलिस के मुताबिक वीडियो में दिख रहे तीनों युवक खैरा के ही हैं। खैरा पुलिस की लापरवाही के कारण इलाके में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही है । शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है चोरी की घटनाएं भी हो रही है। क्षेत्र में हो रही घटनाओं पर काबू पाने में पुलिस लगातार विफल रही है।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | Chhapra News | आर्केस्ट्रा की आड़ में युवक का मर्डर...दोस्त के साथ गया नाच देखने, मिली गाछी टोला से लाश

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें