अप्रैल,25,2024
spot_img

पटना एयरपोर्ट पर अनियंत्रित बस ने इंडिगो एयरलाइंस के दो कर्मियों को रौंदा, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। स्थानीय एयरपोर्ट पर बुधवार की  सुबह भयानक हादसा हो गया है। यहां एक अनियंत्रित बस ने इंडिगो एयरलाइंस में काम करने वाले दो कर्मियों को कुचल दिया। इसमें इंडिगो एयरलाइंस में (Uncontrolled bus tramples two Indigo Airlines personnel at Patna airport, one killed, the other in critical condition) काम करने वाले एक कर्मी की मौत हो गई है जबकि  एक महिला कर्मी बुरी तरह जख्मी है। हादसा, एयरपोर्ट एंट्री गेट -1 के पास की है।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak | Bihar Education News | शिक्षकों की नई टेंशन...स्कूल के बाद घर-घर जाकर लोगों को करेंगे वोटिंग के लिए जागरूक

 

 

जानकारी के अनुसार, इंडिगो कर्मचारी प्रिंस अपनी सहयोगी लावणी के साथ ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान वेटनरी कॉलेज के पास बस ने दोनों को चपेट में ले लिया। प्रिंस की मौत हो गई और लावणी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पटना एयरपोर्ट पर अनियंत्रित बस ने इंडिगो एयरलाइंस के दो कर्मियों को रौंदा, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

साथी की मौत से एयरपोर्ट में उनके साथ काम कर रहे सभी कर्मचारी सकते में हैं। हादसे के कारण इंडिगो का एक समारोह भी रद कर दिया गया है। इंडिगो के 15 साल पूरे होने के अवसर पर पटना एयरपोर्ट पर यह समारोह होने वाला था।

यह भी पढ़ें:  Indian Railway | Bihar News | Bihar Special Train | रेल यात्री कृपया ध्यान दें....Darbhanga, Samastipur, Muzaffarpur के लिए अनारक्षित Special Trains की भरमार, Summer Special Trains की बहार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें