मार्च,29,2024
spot_img

बिहार में एक आईएएस अधिकारी का स्थानांतरण, दो अधिकारियों के अतिरिक्त प्रभार में बदलाव

spot_img
spot_img
पटना। राज्य सरकार ने एक भारतीय प्रशासनिक सेवा (भाप्रसे) केे  अधिकारी का तबादला कर दिया है।जबकि दो आईएएस अधिकारियों के अतिरिक्त प्रभार में बदलाव किया गया है।
इस संबंध में बिहार समान्य प्रशासन विभाग ने गुरुवार को अधिसूचना जारी कर दिया है।अधिसूचना  के अनुसार 1995 बैच की आईएएस अधिकारी विजयलक्ष्मी का तबादला प्रधान सचिव पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के पद पर कर दिया गया है।पहले ये गन्ना  उद्योग विभाग के प्रधान सचिव के पद पर तैनात थी।
विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार कृषि विभाग के सचिव एम सरवन कुमार को गन्ना उद्योग विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।अब वह पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के सचिव पद के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त हो गए हैं।
इनके अलावा 2003 बैच के आईएएस अधिकारी वंदना प्रेयसी को अब कला संस्कृति एवं युवा विभाग के सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।उनके पास पहले से प्रबंध निदेशक बिहार राज्य फिल्म विकास एवं वित्त निगम का अतिरिक्त प्रभार है और वह सहकारिता विभाग की सचिव के पद पर तैनात हैं।आईएएस अधिकारियों वंदना किनी और रवि मनुभाई परमार को अतिरिक्त प्रभार से मुक्त कर दिया गया है। (Transfer one IAS officer and two have a additional charges)
यह भी पढ़ें:  Bihar News | बिहार से Ranchi जा रही बस से मिलीं विदेशी मूल सिगरेट का जखीरा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें