अप्रैल,20,2024
spot_img

राजद विधायक भाई वीरेंद्र की ओर से किये गये टिप्पणी पर भड़क गये विधानसभा अध्यक्ष, कहा-अपने शब्द वापस लें

spot_img
spot_img

पटना। बिहार विधानसभा की कार्यवाही के दौरान बुधवार को राजद विधायक भाई वीरेंद्र की ओर से किये गये टिप्पणी पर विधानसभा अध्यक्ष भड़क गये।

भाई वीरेंद्र ने विधानसभा अध्यक्ष के उपर टिप्प्पणी करते हुए बेईमानी शब्द का प्रयोग किया। जिसपर अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा नाराज हुए और उन्हें अपने शब्द वापस लेने को कहा।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | 67 BEO की सैलरी पर लगी रोक, दरभंगा प्रमंडल भी फंसा

भड़के स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने भाई बिरेंद्र को चेतावनी देते हुए कहा कि सत्ता पक्ष के मंत्री हो या फिर विपक्ष के विधायक, किसी को भी आसन के ऊपर ऐसी टिप्पणी करने की इजाजत नहीं होगी ।उन्हें अपने शब्द वापस लेने होंगे ।

राजद विधायक भाई बिरेंद्र ने अपनी सीट पर बैठे बैठे ही शब्द को वापस लेने की बात कही लेकिन विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें खड़े होकर शब्द वापस लेने को कहा।

राजद के ललित यादव, भाई वीरेंद्र के बचाव में उतरे तो उनसे भी स्पीकर की बहस हुई।मामला बिगड़ता देख संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बचाव किया। । विजय कुमार चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष से इस बात का आग्रह किया कि राजद विधायक ने अपने शब्द वापस ले लिए हैं ।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | 67 BEO की सैलरी पर लगी रोक, दरभंगा प्रमंडल भी फंसा

 

इसलिए इस मामले में वह उदारता पूर्वक फैसला लें ।इसके बाद चेतावनी देते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही आगे बढ़ाई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें