अप्रैल,26,2024
spot_img

Bihar Assembly Monsoon Session : ” ..जिस तरह मेयर की हत्या की गई है, उसके बाद यह साबित है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त है ” विधानसभा सभा में उठा कटिहार के मेयर की हत्या का मामला, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। बिहार विधानसभा मानसून के पांचवे दिन शुक्रवार को कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की हत्या का मामला गूंजता रहा। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा माले के विधायक महबूब आलम ने इस मुद्दे को उठाया और सरकार से इस मामले पर जवाब मांगा। ( The murder of Katihar Mayor Shivraj Paswan continued to resonate on Friday, the fifth day of the Bihar Assembly Monsoon Session. )

महबूब आलम ने कहा

कटिहार में मेयर की हत्या कर दी गई। सरकार सुशासन के दावे करती है लेकिन जिस तरह मेयर की हत्या की गई है, उसके बाद यह साबित हो गया है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो गई है। ( The murder of Katihar Mayor Shivraj Paswan continued to resonate on Friday, the fifth day of the Bihar Assembly Monsoon Session. ) भाकपा माले ने इस मामले पर सदन में काफी देर तक शोर-शराबा किया लेकिन राजद इस मामले पर चुप रही।

भाकपा माले के प्रदर्शन के दौरान राजद के विधायक ललित यादव ने सीएजी रिपोर्ट का मामला उठाया। ललित यादव ने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट में वित्तीय अनियमितता से जुड़ी कई जानकारियां उजागर हुई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Patna News| Patna Junction के होटल पाल में लगी प्रयंकारी आग, एक-एक कर ब्लॉस्ट होते गए Gas Cylinders, दो की जिंदा Unconfirmed Death, कई झुलसे, Rescue

 

इससे साफ है कि बिहार सरकार पारदर्शी तरीके से काम नहीं कर रही। ( The murder of Katihar Mayor Shivraj Paswan continued to resonate on Friday, the fifth day of the Bihar Assembly Monsoon Session. ) उन्होंने सरकार से इस मामले पर सदन में चर्चा कराने की मांग की लेकिन विधानसभा अध्यक्ष ने इस मामले को लोक लेखा समिति के अंदर बताते हुए ललित यादव को बैठने को कहा।

Bihar Assembly Monsoon Session
Katihar Mayor Shivraj Paswan | File Photo

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें