अप्रैल,23,2024
spot_img

तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को कहा भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह, पूछा ब्लैकलिस्टेड कंपनी से कोरोना जांच में वैन भाड़े पर लेने का क्या मतलब

spot_img
spot_img
spot_img
पटना। प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ब्लैकलिस्टेड कंपनी से कोरोना जांच में वैन भाड़े पर लिये जाने में हुए गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य विभाग पर सवाल उठाया  है।
गुरूवार को तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर सीएम नीतीश को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह कहा है। ट्वीट कर तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के कारनामे आंकड़ों की ज़ुबानी।
उन्होंने कहा कि ब्लैक लिस्टेड कंपनी से वैन किराए पर ली। प्रतितिदिन का किराया 6 लाख रुपये।इस तरह से 13 दिन का कुल किराया 78 लाख रुपये , जबकि 13 दिन में कुल सैम्पल 1355 लिया गया। इस तरह से 13 दिन मे कुल जांच रिपोर्ट दी 908।तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को कहा भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह, पूछा ब्लैकलिस्टेड कंपनी से कोरोना जांच में वैन भाड़े पर लेने का क्या मतलब
यानी एक कोरोना टेस्ट की औसतन कीमत.-(7800000/908) = 8590 रुपये| तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश सरकार  जो आरटी पीसीआर वैन चला रही है उसके द्वारा जो जांच की जा रही उसमें एक जांच का खर्च 8590 रुपये आ रहा। (tejaswi tweet on heath department)
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| सिटी में दिन-दहाड़ Amazon कर्मी से 7 लाख की लूट

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें