अप्रैल,25,2024
spot_img

बिहार में लाॅकडाउन पर तेजस्वी ने क्यों कहा, निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइए, बाज आइए, तो हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने क्यों उठाए सवाल

spot_img
spot_img
spot_img
टना, देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और इससे हो रही मौतों में वृद्धि को देखते हुए राज्य सरकार के 15 मई तक लाॅकडाउन लगाने के फैसले पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
जदयू ने लाॅकडाउन के निर्णय का स्वागत किया है तो सरकार में शामिल जीतनराम मांझी की पार्टी ‘ हम ‘ ने सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा है कि लाॅकडाउन से गरीब तबका निराश  होगा। उनकी रोजी रोटी छिन जायेगी। सरकार को इसका ध्यान रखना चाहिए।
राजद ने लाॅकडाउन का समर्थन किया है। हालांकि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार के लाॅकडाउन के निर्णय को हाईकोर्ट के दबाव में आकर लिया गया फैसला बताया है। तेजस्वी  ने मुख्यमंत्री नीतीश  कुमार के लाॅकडाउन वाले निर्णय से संबंधित ट्वीट के बाद ट्वीट कर लाॅकडाउन लगाने की टाइमिंग पर सवाल उठाया है।
सरकार के फैसले की टाइमिंग पर तेजस्वी ने सरकार को घेरते हुए कहा है कि 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की मांग कर रहा था लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि 2 मई तक लॉकडाउन नहीं करना है। अब जब गांव-गांव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया तब दिखावा कर रहे हैं। तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि इस संकट काल में तो निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइए, बाज आइए।
यह भी पढ़ें:  School Timing| Bihar News| स्कूलों का समय घटा, फिर बदली गईं स्कूलों की टाइमिंग...अब इतने बजे होंगी बच्चों की छुट्टी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें