मार्च,29,2024
spot_img

Split in RJD: पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत के बाद RJD में फूट, मुस्लिम नेताओं में गुस्सा, नाराजगी, प्रदेश उपाध्यक्ष सलीम परवेज का इस्तीफा

spot_img
spot_img
टना। सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत के बाद राजद में  मुस्लिम नेताओं में गुस्सा है।
शहाबुद्दीन के निधन के बाद जिस तरह का रवैया पार्टी ने अपनाया उसे लेकर मुस्लिम नेताओं में नाराजगी है। पार्टी में फूट पड़ने लगी है।
इसे लेकर  राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सलीम परवेज ने  इस्तीफा दे दिया है। बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति रह चुके सलीम परवेज ने ना सिर्फ पार्टी उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है बल्कि राजद से भी खुद को अलग कर दिया है। पार्टी से अलग होने के फैसले को लेकर उन्होंने मंगलवार को एक विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि डॉ. मो. शहाबुद्दीन से मेरा व्यक्तिगत संबंध था।वे मेरे अच्छे मित्र व भाई समान थे। उनके निधन से मर्माहत व स्तब्ध हूं।
राजद के शीर्ष नेताओं पर अनदेखी का आरोप लगते हुए सलीम परवेज ने कहा कि मो. शहाबुद्दीन पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल रहे हैं।
उन्होंने पार्टी के गठन में अहम भूमिका निभाई। राजद के लिए वह समर्पित नेता रहे हैं लेकिन उनके बीमार पड़ने, तिहाड़ में घटी घटनाओं, एम्स की जगह प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराने, मृत्यू के बाद सस्पेंस बनाने, पार्थिव शरीर देने में आनाकानी करने को लेकर पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं की तरफ से चुप्पी साध ली गई। यह बेहद निराश करनेवाला था। यहां तक कि निधन के बाद भी पार्टी के किसी नेता ने शहाबुद्दीन के बेटे को कोई सहयोग नहीं दिया न सांत्वना दी।
अपने सच्चे सिपाही संस्थापक सदस्य और उसके परिवार के प्रति ऐसी उपेक्षा आपत्तिजनक है। ऐसे में इस पार्टी के साथ अब चलना संभव नहीं है।
यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | Bihar के Government स्कूलों में होगा 100% Admission, हो जाइए तैयार, कोई भी बच्चा छूटेना...Entrance Festival होगा 1 April से,

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें