अप्रैल,17,2024
spot_img

BIG BREAKING : मुजफ्फरपुर डीटीओ रजनीश लाल पटना, मुजफ्फरपुर फ्लैट समेत चार जगहों पर छापा, अब तक मिले 50 लाख से अधिक कैश

spot_img
spot_img
पटना। आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी की टीम ने गुरुवार को मुजफ्फरपुर के डीटीओ  रजनीश लाल के चार ठिकानों पर छापे मारे। छापेमारी अभी चल रही है।
पटना के कंकडबाग थाना क्षेत्र में स्थित डीटीओ के दो फलैट पर निगरानी टीम ने छापेमारी की है। यहां से  टीम को 50 लाख रुपये नगद और कई लाॅकर के कागजात मिले हैं।  बैंक से रुपये गिनने वाली मशीन मंगवाकर रुपये की गिनती की जा रही है।
छापेमारी का नेतृत्व डीएसपी अंजनी कुमार कर रहे हैं। रजनीश लाल छपरा के भी डीटीओ के प्रभार में हैं। रजनीश लाल के मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर भी निगरानी की टीम छापेमारी कर रही है।
बता दें कि डीटीओ  रजनीश लाल के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की प्राथमिक सूचना मिलने के बाद निगरानी विभाग में मामाला दर्ज किया गया था। डीटीओ कार्यालय से फर्जी रजिस्ट्रेशन कार्ड और गाड़ियों की खरीद – बिक्री के दस्तावेज  बरामद हुए थे। इसके बाद से कार्यालय के कई कर्मचारी जेल में हैं। इसी आधार पर आज निगरानी की टीम ने छापेमारी की है।
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat News | Delhi से Supaul जा रही थी बस...Gaighat Maithi Toll Plaza पर 3 लोगों के साथ जो उतरा...होश उड़ गए...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें