मार्च,29,2024
spot_img

चिराग को पस्त करने बिहार के हर जिले का दौरा करेंगे पारस, 15 अगस्त के बाद आयेंगे बिहार, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img

पटना। पिछले महीने लोक जनशक्ति पार्टी के पांच सांसदों को साथ लेकर लोजपा पर अधिकार कर मोदी कैबिनेट में जगह बनाने वाले पशुपति कुमार पारस लोजपा के राश्ट्रीय अध्यक्ष को पस्त करने की जैसे ठान ही ली है। पारस अब अपने खेमे को मजबूत करने में जुटे है। पारस ने इसके लिए एक योजना तैयार किया हैं।

 

इसके तहत वह बिहार के हर जिले में एक-एक कर खुद दौरा करेंगे। यानि पारस एक बार फिर चिराग को उन्हीं के तरीके से जवाब देने वाले है क्योंकि इससे पूर्व जनता के दिल में जगह बनाने के लिए चिराग पासवान ने कुछ दिन पहले आशीर्वाद यात्रा की थी। ऐसे ही केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस बिहार के एक एक जिले में जायेंगे और अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। इसलिए पशुपति ने बिहार के सभी जिलों में दौरा करने का एलान किया है।

लोजपा के पारस खेमे की ओर से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस 15 अगस्त के बाद पटना आयेंगे। बिहार आने के बाद पशुपति जिलों में कार्यकर्ताओं के बीच ही ज्यादा रहेंगे और जिले के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएंगे। लोजपा (पारस) खेमे के मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि पार्टी की नवगठित प्रदेश कमेटी और जिलाध्यक्षों की बैठक एक अगस्त को पार्टी कार्यालय में होगी। बैठक की अध्यक्षता लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज करेंगे।पशुपति कुमार पारस के बिहार दौरे को लेकर यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है ।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | बिहार से Ranchi जा रही बस से मिलीं विदेशी मूल सिगरेट का जखीरा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें