अप्रैल,18,2024
spot_img

विपक्षी नेताओं को जनता की नहीं, सिर्फ अपनी चिंता, जनता सब कुछ देख रही है, लोकतंत्र में संसद नहीं चलने देना जनता का अपमान

spot_img
spot_img

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ( Nand Kishore Yadav ) ने संसद नहीं चलने देने को लेकर विपक्षी दलों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा है कि संसद या फिर राज्यों के सदनों का एक-एक मिनट महत्वपूर्ण होता है। ऐसे में विपक्षी दलों को हंगामा कर संसद नहीं चलने देना निराशाजनक है। लोकतांत्रिक व्यवस्था में यह जनता का अपमान है।

यह भी पढ़ें:  Dial 112 In Bihar | बिहार में Retired Army संभालेंगे Dial 112 की Straying

नंद किशोर यादव ने आज यहां कहा कि विपक्षी दल अपनी जन विरोधी नीतियों के कारण ऐसा कर रहे हैं। विपक्ष चाहता है कि जनहित का कोई कार्य सरकार नहीं कर पाए।हंगामा करना किसी भी समस्या का हल नहीं है। ( People are watching everything, not allowing Parliament to function in a democracy is an insult to the public. ) सदन किसी भी विषय पर चर्चा करने के लिए होता है। चर्चा से ही समस्या का समाधान संभव है।

 

यह भी पढ़ें:  Dial 112 In Bihar | बिहार में Retired Army संभालेंगे Dial 112 की Straying

विपक्षी दलों के सांसदों के साइकिल मार्च पर तंज कसते इसे सियासी नौटंकी बताया और कहा देश की जनता सब कुछ देख रही है। ( Nand kishore Yadav said that not allowing Parliament to function in a democracy is an insult to the public ) जनता देख रही है कि विपक्ष किस तरह हंगामा कर सदन की कार्यवाही को बाधित कर रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल अपनी सियासी जमीन तलाश रहे हैं। विपक्षी नेताओं को जनता की नहीं, सिर्फ पनी चिंता है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| बीच फंसी मां...छुआछूत...अटक कर सटक जाएंगे
Nand Kishore Yadav said that not allowing Parliament to function in a democracy is an insult to the public
Nand Kishore Yadav said that not allowing Parliament to function in a democracy is an insult to the public.

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें