मार्च,28,2024
spot_img

हाई कोर्ट ने नीतीश सरकार को लगाई एक बार फिर से फटकार, कहा बिहार की पूरी स्वास्थ्य सेवा को सेना को सौंप देनी चाहिए, स्थिति में सुधार नहीं होना शर्म की बात

spot_img
spot_img

पटना। बिहार में जिस तरह से कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, लोगों की परेशानी उससे कई गुना अधिक बढ़ रही है इसको लेकर पटना हाईकोर्ट में प्रतिदिन सुनवाई हो रही है। बिगड़ती स्थिति पर पटना हाईकोर्ट में मंगलवार को भी सुनवाई हुई।

जस्टिस सी. एस. सिंह की खंडपीठ ने मामले पर सुनवाई करते हुए राज्य सरकार की असफलता पर कड़ी नाराजगी जताई।

हाईकोर्ट ने कहा, राज्य की पूरी स्वास्थ्य सेवा को सेना को सौंप देनी चाहिए। कोर्ट ने स्थिति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राज्य की पूरी स्वास्थ्य सेवा को सेना को सौंप देना चाहिए। ‘स्थिति में सुधार नहीं होना शर्म की बात’ पटना हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान राज्य सरकार ने सूबे में लॉकडाउन लगाने के निर्णय की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  Chirag Paswan's LJP (R) News | चिराग की LJP (R) टूटी, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का इस्तीफा, चिराग पर बरसे, कहा मैं साधु तो नहीं

जस्टिस सी एस सिंह की खंडपीठ को बताया गया कि राज्य में 5 मई से लेकर 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया गया है। कोर्ट ने राज्य सरकार के कोरोना से निबटने में असफल होने पर गहरी नाराजगी जताई। हाईकोर्ट ने कहा कि बार-बार कोर्ट के आदेश के बाद स्थिति में सुधार नहीं होना शर्म की बात है। इस मामले पर अगली सुनवाई 6 मई को होगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें