अप्रैल,19,2024
spot_img

दानापुर स्टेशन के टिकट बुकिंग कार्यालय में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान,मंडल रेलवे मुख्यालय में हड़कंप

spot_img
spot_img
पटना।  पूर्व मध्य रेल के दानापुर मंडल मुख्यालय स्थित दानापुर स्टेशन के टिकट बुकिंग कार्यालय में भीषण आग लग गई जिससे कम्यूटर समेत कई सामान जल गये।
आग स्टेशन के उत्तरी बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर के टिकट बुकिंग कार्यालय में मंगलवार की सुबह लगी। अगलगी की खबर मिलते ही मंडल रेलवे मुख्यालय में हड़कंप मच गया।
आनन-फानन आग बुझाने की कवायद शुरू हुई।आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशामक दल मौके  पर पहुंचा और आग  बुझा दी । मंडल के संबंधित विभागीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा ले रहे हैं।
घटना के समय वहां रेलकर्मी भी ड्यूटी पर मौजूद थे जो आग लगने के बाद किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से निकलने में सफल रहे।
इस घटना में लाखों के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। इस घटना में कार्यालय में मौजूद सारे कंप्यूटर, प्रिंटिंग मशीन, आलमीरा में रखे जरूरी कागजात समेत कई अन्य सामान जलकर राख हो गए। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट  बताया जा रहा है।  इस कारण टिकट काटने में परेशानी हो रही है। व्यवस्था  दुरुस्त करने के कार्य में रेलवे कर्मी जुटे हैं।
यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| बीच फंसी मां...छुआछूत...अटक कर सटक जाएंगे

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें