अप्रैल,27,2024
spot_img

बिहार : अनलॉक-तीन सिर्फ 15 दिनों के लिए, जानिए फिर कब होगी आपदा प्रबंधन समूह की बैठक

spot_img
spot_img
spot_img
पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार देर शाम ट्वीट कर अनलॉक-तीन का ऐलान किया। इसके तहत अब दुकानें शाम 7:00 बजे तक खुलेगी। 23 जून से पार्क-उद्यान भी खुलेंगे। सरकारी और निजी कार्यालयों में शत-प्रतिशत की उपस्थिति होगी। इसके अलावा नाइट कर्फ्यू रात 9:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक रहेगा।
बिहार में कोरोना संकट में प्रतिबंधों में रियायत देने को लेकर आज आपदा प्रबंधन समूह की बैठक हुई। इस बैठक में कई अन्य छूट के साथ प्रतिबंध की अवधि को बढ़ाया गया है। बिहार : अनलॉक-तीन सिर्फ 15 दिनों के लिए, जानिए फिर कब होगी आपदा प्रबंधन समूह की बैठकबैठक के बाद किए गए निर्णय की सीएम नीतीश ने जानकारी दी है। बिहार सरकार ने पार्क एवं उद्यानों को खोलने का निर्णय किया है। हालांकि, मठ-मंदिर और अन्य धार्मिक स्थलों को अभी बंद रखने का फैसला किया गया है।
शिक्षण संस्थानों को भी अभी छह जुलाई तक खोलने का कोई विचार नहीं है। अभी पंद्रह दिनों के लिए यह निर्णय किया गया है। छह जुलाई से पहले एक बार फिर से आपदा प्रबंधन समूह की बैठक होगी। उस बैठक में स्थिति का आकलन कर आगे का निर्णय किया जाएगा।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| पति-पत्नी पप्पू और पूजा....झूल गए फांसी के फंदे पर...उतरी दोनों की लाश...सामने पड़ी थी सुसाइड नोट

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें