अप्रैल,19,2024
spot_img

Bihar Assembly Monsoon Session : …” हमारे विधायक फंड से जो राशि काटी गई उसे कहां खर्च किया गया? ” कोरोना में विधायक फंड से काटे गये राशि के खर्च के हिसाब पर हुई बहस

spot_img
spot_img

पटना। बिहार में कोरोना महामारी को देखते हुए राज्य सरकार ने विधायक फंड की राशि में कटौती की थी। इससे संबंधित मामला शुक्रवार को विधानसभा के मानसून सत्र में उठाया गया। ( Bihar Assembly Monsoon Session: Debate on the expenditure of the amount deducted from the MLA fund in Corona ) सदन में कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा ने प्रश्नोत्तर काल में सरकार से जानना चाहा कि उनके विधायक फंड से जो राशि काटी गई उसे कहां खर्च किया गया।

यह भी पढ़ें:  Dial 112 In Bihar | बिहार में Retired Army संभालेंगे Dial 112 की Straying

उनके इस सवाल का सरकार की तरफ से योजना एवं विकास विभाग के मंत्री विजेंद्र यादव ने जवाब देते हुए कहा कि राशि का खर्च स्वास्थ्य विभाग ने किया और स्वास्थ्य विभाग ही इसका हिसाब देगा। ( Bihar Assembly Monsoon Session: Debate on the expenditure of the amount deducted from the MLA fund in Corona ) मंत्री के इस जवाब से अजीत शर्मा संतुष्ट नहीं दिखे। इसके बाद राजद के ललित यादव भी इस सवाल के पूरक पर खड़े हो गए।

ललित यादव ने कहा कि अगर सरकार विधायक फंड की राशि काटी है तो एक विभाग दूसरे विभाग के ऊपर फेका-फेकी कर जवाब से भाग नहीं सकते।  ( Bihar Assembly Monsoon Session: Debate on the expenditure of the amount deducted from the MLA fund in Corona ) ललित यादव के इतना कहते ही मंत्री विजेंद्र यादव भड़क गए। उन्होंने सदन में ललित यादव को खूब खरी-खोटी सुनाई। ललित यादव पर टिप्पणी करते हुए मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि पांच बार विधायक रहे हैं लेकिन अभी उनके अंदर वह परिपक्वता नहीं आई है।

यह भी पढ़ें:  Dial 112 In Bihar | बिहार में Retired Army संभालेंगे Dial 112 की Straying

ललित यादव ने भी विजेंद्र यादव की इस टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री जी अगर बहुत विद्वान हैं तो 1990 में जीतकर सदन पहुंचे थे। मैं भी 1995 में विधायक बन चुका हूं। काफी देर तक दोनों के बीच तीखी नोकझोंक होती रही।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें