अप्रैल,26,2024
spot_img

CM Nitish Kumar के बाद जीतन राम मांझी ने चुप्पी तोड़ते हुए पेगासस जासूसी कांड को बताया गंभीर, जांच की मांग की

spot_img
spot_img
spot_img

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने चुप्पी तोड़ते हुए पेगासस जासूसी कांड मामले की जांच की मांग की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल ही इस मामले की जांच की मांग की थी।

मांझी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहाअगर विपक्ष इसकी जांच की मांग कर रहा है और इससे सदन का काम प्रभावित हो रहा है तो इस मामले में जांच होनी ही चाहिए।

उन्होंने लिखा है कि अगर विपक्ष किसी मामले की जांच की मांग कर लगातार संसद का काम प्रभावित कर रहा है तो यह गंभीर मामला है। मुझे लगता है वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखकर पेगासस जासूसी मामले की जांच करा लेनी चाहिए, जिससे देश को पता चल पाए कि किन लोगों की कौन जासूसी करवा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| पति-पत्नी पप्पू और पूजा....झूल गए फांसी के फंदे पर...उतरी दोनों की लाश...सामने पड़ी थी सुसाइड नोट

CM Nitish Kumar के बाद जीतन राम मांझी ने चुप्पी तोड़ते हुए पेगासस जासूसी कांड को बताया गंभीर, जांच की मांग की

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें