अप्रैल,19,2024
spot_img

Bihar Rains: बारिश से राज्य के लोगों को गर्मी से मिली राहत, मुजफ्फरपुर, मधुबनी व सीतामढ़ी के साथ ही दरभंगा, समस्तीपुर, नालंदा, नवादा के कुछ इलाकों में हल्की बारिश जानिए मौसम विभाग के अनुसार मानसून आने की क्या है संभावना

spot_img
spot_img
पटना। बिहार के कई जिलों में  बारिश हुई और कहीं-कहीं ओले भी पड़े। इससे कुछ दिनों से पड़ रही प्रचंड गर्मी से पटना सहित बिहार के अन्य जिलों के लोगों को राहत मिली है। मंगलवार देर रात से बिहार के कई जिलों में हुई बारिश  ने यहां का मौसम बदल दिया है। (Bihar Rains)
पटना के अलावा भोजपुर,अरवल, रोहतास व वैशाली के कुछ इलाकों में सुबह चार बजे के बाद बारिश हुई है।30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चलीं। इसके साथ ही कई जगहों पर ओलावृष्टि भी हुई है।  गया, जहानाबाद, सारण, पश्चिम चंपारण, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण, मुजफ्फरपुर, मधुबनी व सीतामढ़ी के साथ ही समस्तीपुर, दरभंगा, नालंदा, नवादा के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई है।
बता दें कि मौसम विभाग ने बीती रात कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया था।  रात 12 बजे के बाद अचानक बिहार के कई जिलों में मौसम बदलने लगा व इसके बाद तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई।
बिहार के ज्यादातर जिलों में पिछले हफ्ते भर से काफी गर्मी  पड़ रही थी। अधिकतम तापमान 40 डिग्री के आसपास पहुंच गया था। मौसम विभाग की ओर से जारी पूवार्नुमान में बताया गया है कि मानसून बिहार में समय से पहुंच जाएगा और इस बार अच्छी बारिश होने की संभावना है।
मौसम विभाग के अनुसार 15 जून के अंदर मानसून के आने की संभावना है।
patna-news-the-people-of-the-state-got-relief-from-the-heat-due-to-rain-in-bihar-muzaffarpur-madhubani-and-sitamarhi-as-well-as-light-rain-in-some-areas-of-darbhanga-samastipur-nalanda-nawada-know-wha
Bihar Rains: The people of the state got relief from the heat due to rain in Bihar
यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections | RJD का फिर फूटा लालटेन...Bulo Mandal...निकले...JDU में गए... हाथ से छिटक गई रे...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें