अप्रैल,20,2024
spot_img

Patna : कोरोना संकट में पत्रकारिता की आड़ में काला कारोबार का भंडाफोड़, के.बी.सी. न्यूज के दफ्तर से 60 ऑक्सीजन सिलेंडर जब्त

spot_img
spot_img

टना,देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में ऑक्सीजन के लिए मारा-मारी चल रही है वहीं, दूसरी तरफ ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी बदस्तूर जारी है। ताजा मामाला आनंदपुरी इलाके में एक किराए के मकान में स्थित केबीसी न्यूज पोर्टल का है।

जिला प्रशासन पटना की टीम ने सिलिंडर की अनाधिकृत रूप से खरीद बिक्री एवं जमाखोरी की सूचना मिलने पर एसके पूरी थाना क्षेत्र में छापामारी की। आनंदपुरी इलाके में  किराए के मकान में  के. बी. सी. नामक  न्यूज के दफ्तर से 60 सिलिंडर बरामद हुए।

मौके पर मौजूद एक खरीदार ने बताया कि एक छोटा पांच लीटर का सिलिंडर 10000 में बिक रहा है। पड़ोस के आदमी ने बताया की कल रात भर सिलिंडर आए। दफ्तर से रितेश शर्मा को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News | घर के बरामदे पर सो रहे अय्यूब की चेहरे में गोली मारकर हत्या, सुबह जब परिजन उठे...सामने पड़ी थी लाश...Bullet Plate

यह दफ्तर किराए पर चल रहा था। किरायेदार कटिहार जिले का मूल निवासी ललित अग्रवाल बताया गया है। आरोपित के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, आईपीसी एवं एक्सप्लोसिव्स एक्ट की सुसंगत धाराओं के  तहत केस दर्ज किया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें