अप्रैल,27,2024
spot_img

Bihar to Kanpur: बिहार से कानपुर भेजा गया ऑक्सीजन गैस टैंकर, मरीजों को मिलेगी राहत

spot_img
spot_img
spot_img
कानपुर,देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। जनपद में कोरोना ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच बिहार से आये एक ऑक्सीजन गैस टैंकर को फजलगंज स्थित ऑक्सीजन प्लांट में रखवाया गया है। यहां से अस्पतालों को आवश्यक्तानुसार ऑक्सीजन पहुंचायी जायेगी।
कोरोना संक्रमण की दूसरी स्ट्रेन जनपद में तेजी से फैल रही है। इसे काबू में करने के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग जुटा हुआ है। बावजूद इसके दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मरीज अपनी जान गवां रहे हैं।
 चार दिन के अंतराल में आया दूसरा टैंकर, भेजा गया फजलगंज प्लांट
ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करे के लिए राज्य सरकार ने झारखंड के बोकारो व जमशेदपुर, उड़ीसा के राउरकेला और बिहार के सासाराम से मेडिकल ऑक्सीजन मंगाया। जल्द से जल्द ऑक्सीजन सिलेंडर लाने के लिए सरकार बीते दिनों आर्मी रैक का भी उपयोग किया है। इसी कड़ी में रविवार को बिहार के सासाराम से एक ऑक्सीजन गैस टैंकर लाया गया है। जनपद की सीमा में प्रवेश करते हुए टैंकर को पुलिस और यातायात पुलिस ने एस्काॅर्ट बनाकर फजलगंज स्थित आक्सीजन प्लांट तक पहुंचाया।
मुख्य चिकित्साधिकारी डा. अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि तीन दिन पहले भी एक आक्सीजन टैंकर आया था और आज दूसरा ऑक्सीजन गैस टैंकर आया है, जिसको फजलगंज स्थित प्लांट में रखा गया है। यहां से अस्पतालों को आवश्यक्तानुसार ऑक्सीजन मुहैया कराया जायेगा।
यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News|विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या...जब मर गईं, जाकर Darbhanga दिल्ल्ली मोड़ के Private Hospital में करा दिया Admitted

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें