अप्रैल,26,2024
spot_img

बिहार में अभी नहीं खुलेंगे शिक्षण संस्थान, पार्क-उद्यान खुलेंगे, मंदिर भी रहेगा लॉक,जानिए दुकानें अब कितनी बजे तक खुलेंगेी, रात्रि रात्रि कर्फ्यू अब कितने बजे से

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। बिहार में कोरोना संकट में प्रतिबंधों में रियायत देने को लेकर आज क्राइसिसि मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक हुई। आज की बैठक में कई अन्य छूट के साथ प्रतिबंध की अवधि को बढ़ाया गया है। क्राइसिसि मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद लिए गए निर्णय की सीएम नीतीश ने जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें:  Manish Kashyap| Bihar News| 'लागा झुलनिया के धाका...' YouTuber Manish Kashyap भाजपा में शामिल

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की गई। 23 जून से 6 जुलाई तक सरकारी एवं गैर-सरकारी कार्यालय शत-प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करेंगे। दुकानें 7 बजे संध्या तक खुलेगी, रात्रि कर्फ्यू रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा।

 

पार्क एवं उद्यान 6 बजे सुबह से 12 बजे दिन तक खुलेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। बिहार सरकार ने पार्क एवं उद्यानों को खोलने का निर्णय लिया है। हालांकि मठ-मंदिर व अन्य धार्मिक स्थलों को अभी बंद रखने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Sitamarhi News | सुबह तड़के 3:30 बजे मुख्य दरवाजा तोड़कर घुस आए गुंडे...रिटायर अधिकारी और शिक्षक पत्नी को बनाया बंधक...1 लाख कैश, लाखों के जेवरातों की आराम से डकैती

शिक्षण संस्थानों को भी अभी 6 जुलाई तक खोलने का कोई विचार नहीं है। पंद्रह दिनों के लिए यह निर्णय किलिया गया है। 6 जुलाई से पहले एक बार फिर से क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक होगी। उस बैठक में स्थिति का आकलन कर आगे का निर्णय किया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें