अप्रैल,25,2024
spot_img

नेपाल ने बिहार को चेताया,10 से 15 जुलाई के बीच आ सकती है बाढ़, पत्र से सरकार अलर्ट मोड पर

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। कहते हैं आफत आती है तो चारों तरफ से आती है। बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, वहीं वज्रपात से अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और अब नेपाल सरकार (Nepal warns of Bihar, floods may come between 10 and 15 July) के गृह मंत्रालय ने बिहार को बाढ़ को लेकर एक पत्र लिखकर आगाह कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Motihari News| CRIME BRANCH का अधिकारी बनकर आए अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से ठग लिए 5 लाख के जेवरात
इस पत्र में बिहारवासियों को आगाह करते हुए कहा गय़ा है कि मौसम विभाग (Nepal warns of Bihar, floods may come between 10 and 15 July) के सूचना के अनुसार नेपाल में मॉनसून सक्रिय है। लगातार भारी बारिश की वजह से नदियों के जलस्तर में वृद्धि होती जा रही है। ऐसे में, दस जुलाई से 15 जुलाई तक (Nepal warns of Bihar, floods may come between 10 and 15 July) बाढ़ आने की संभावना है, जिससे बिहार के समीपवर्ती जिले प्रभावति हो सकता है। इस सूचना के बाद बिहार में प्रशासन भी अलर्ट मोड में आ गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें