अप्रैल,20,2024
spot_img

अवधि विस्तार को लेकर अनुबंध कर्मियों ने काटा बवाल, कहा अब चलाएंगे लगातार आंदोलन

spot_img
spot_img

नवादा। कोरोना नियंत्रण को लें तीन माह के लिए संविदा पर रखे गए स्वास्थ्य कर्मियों ने सरकार के अवधि विस्तार के आदेश के बावजूद नवादा के सिविल सर्जन (Contract workers are ruscus for his job time) की ओर से नहीं किए जाने के विरोध में सोमवार को अस्पताल में हंगामा कर डीएम को स्मार पत्र सौंपा।

 

अनुबन्ध स्वास्थ्य कर्मी संघ के नेता रंजीत कुमार व समर विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में अनुबंध कर्मियों ने अस्पताल में हंगामा करने के साथ ही नवादा के जिलाधिकारी को स्मार पत्र सौंपा । समर विजय सिंह ने बताया कि 3 माह के अनुबंध पर रखा गया था ,लेकिन स्वास्थ्य विभाग की ओर से अवधि विस्तार का निर्देश प्राप्त हुआ है । बावजूद नवादा के सिविल सर्जन अनुबंध कर्मियों को योगदान कराने से कतरा रहे हैं।अवधि विस्तार को लेकर अनुबंध कर्मियों ने काटा बवाल, कहा अब चलाएंगे लगातार आंदोलन

श्री सिंह ने कहा कि अगर उन सबकी मांगे नहीं मानी गई तो चरणबद्ध आंदोलन शुरू की जाएगी । कर्मचारियों का यह भी कहना है कि करोना काल में जान पर खेलकर उन लोगों ने मरीजों की जान बचाई ।लेकिन अधिकारीगण उनकी जान का ख्याल नहीं कर रहे हैं। इसके विरोध चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें