अप्रैल,25,2024
spot_img

गुप्त सूचना के आधार पर तैनात पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : मोटरसाइकिल डिक्की में शराब के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा। गुप्त सूचना के आधार पर धरपकड़ के लिए तैनात गोविंदपुर पुलिस ने बुधवार की रात्रि को झारखंड से ले जा रहे मोटरसाइकिल से कपड़े के थैले में भरकर शराब को गोविंदपुर चौक पर धर दबोचा गया। जिसे पकड़ कर थाना लाया गया।

थानाध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रात्रि में थाना के एसआई सुभाष कुमार एवं पुलिस बल की तैनाती की गई थी। तभी झारखंड दिशा की ओर से आ रहे दो पहिया वाहन संख्या जेएच 11 Z 5372 से शराब समेत एक कारोबारी को धर दबोचा गया,जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। पकड़ गए कारोबारी को थाना लाया गया और थैले की तलाशी ली गई। जिसमें इंपिरियल ब्लू कंपनी निर्मित 750 एम एल की 11 बोतल और 375 एम एल की 19 बोतल इसके अलावा ब्लेंडर 750 एम एल की दोो बोतल बरामद किया गया है।

शराब एवं वाहन को थाने में सुरक्षित रख लिया गया है। वहीं शराब कारोबारी को हवालात में बंद कर दिया गया है। कड़ी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कारोबारी ने अपना नाम बाल्मीकि कुमार बताया है ।जो गांव हरनारायणपुर का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि शराब बासोडीह से खरीदी गई और इसे अकबरपुर पहुंचाया जाना था।

थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि शराब अधिनियम के तहत थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है एवं भागे हुए शख्स की धरपकड़ करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही उसे भी पुलिस के गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें