अप्रैल,24,2024
spot_img

“…वे लोग लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे” बिहार में बड़ी वारदात, नकाबपोश अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली, हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा। नवादा जिले के रजौली थाने के गरीबा गांव स्थित अपने घर से पल्सर बाइक से पत्नी के साथ रजौली आ रहे मकान निर्माण ठीकेदार 38 वर्षीय रामजतन कुमार को शुक्रवार को बाइक सवार दो नकाबपोश अज्ञात अपराधियों ने सरमसपुर गांव स्थित लोमश ऋषि पहाड़ के पास गोली मार दी।

जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए। हालांकि ठीकेदार की पत्नी बबिता देवी इस घटना में बाल-बाल बच गई है। पति को गोली लगने के बाद पत्नी द्वारा हल्ला किए जाने के बाद आसपास के लोगों ने रामजतन को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही ठीकेदार रामजतन ने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक डॉ दिलीप कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भतीजे विक्रम कुमार ने बताया कि गांव के कृष्णा सिंह, पंकज सिंह, संटू सिंह, विश्वनाथ सिंह से उसका आपसी विवाद चल रहा था। वे लोग लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे। गरीबा गांव निवासी पंकज सिंह नवादा जिले के जदयू नेता रेणु कुशवाहा के बेटे विपिन हत्याकांड में इस समय उम्रकैद की सजा काट रहा है। उसके पिता व अन्य लोग बाहर हैं। उन्हीं लोगों ने उसके चाचा की हत्या कर दी है।
वहीं जानकारी मिल रहा है कि विपिन हत्याकांड के आरोपी पंकज सिंह की पत्नी का रामजतन कुमार के भतीजे से काफी दिनों से अफेयर चल रहा था। जिससे परेशान होकर पंकज सिंह 3 दिनों से लगातार जेल से ही रामजतन कुमार को गोली मार देने की धमकी दे रहा था। चूंकि रामजतन कानून का जानकार था और पूर्व में हुए दो तीन केस में उसने अपने भतीजे की मदद भी थी। पूर्व में हुए केस में रामजतन के भाई जेल भी गए थे।
ठीकेदार की हत्या के बाद घटना से आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने मृतक के शव को लेकर रजौली बाईपास चौक पर एनएच-31 को जाम कर दिया। कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले।
रजौली बाईपास चौक पर आक्रोशित ग्रामीणों की भारी भीड़ को देखकर पुलिस एनएच पर पहुंचने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। इधर घटना के बाद से मृतक की पत्नी और बच्चे समेत पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। ठीकेदार की मौत से पूरे इलाके में दहशत फैल गया है।
एसडीओ चंद्रशेखर आजाद ने समझाबुझाकर सड़क जाम खत्म कराया।

"...they were constantly threatening to kill." Big incident in Bihar, masked criminals shot the contractor, murder in navada bihar
Nawada News: “…they were constantly threatening to kill.” Big incident in Bihar, masked criminals shot the contractor, murder in Nawada Bihar | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें