अप्रैल,23,2024
spot_img

खेत में नग्न मिली युवक की लाश, गर्दन-शरीर में जख्म के निशान, जितनी मुंह उतनी बात, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img
नवादा। नवादा में सोमवार की सुबह खेत में नग्न अवस्था में एक युवक का शव मिला है। जिसके गर्दन व शरीर में भी चोट के निशान पाए गए है।
घटना जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के कहुआरा गांव की है।वहीं शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।
नवादा के एसपी मनोज कुमार वेसन्त्री ने कहा है कि शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने गांव के बधार में नग्न अवस्था में एक शव पड़े रहने की जानकारी पुलिस को दी है।
पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव के पहचान के लिए ग्रामीण स्तर पर पुलिस मामले को प्रचारित कर रही है। ताकि शव की पहचान की जा सके।
संभावना व्यक्त की जा रही है कि दुश्मनी के कारण किसी ने हत्या कर युवक के शव को कहुआरा गांव के बधार (खाली स्थान) में फेंक दिया है। पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए शव को थाने में रखा जाएगा। इधर, ग्रामीण जितनी मुंह उतनी बात हो रही है। पुलिस तहकीकात में जुटी है। (Murderer youth in nardigang police station)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें