अप्रैल,24,2024
spot_img

सर्पदंश से मौत होने पर झाड़-फूंक करने वाले भगत ने महिला को डायन बता बनाया बंधक

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा। नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के छपरा गांव में बुधवार को डायन का आरोप लगाकर एक महिला को बंधक बना लिया गया।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने झाड़-फूंक करने वाले भगत को गिरफ्तार कर महिला को छुड़ाया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास आरंभ किये हैं।

 

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि छपरा गांव में डायन का आरोप लगाकर महिला कुंती देवी को ओझा विपीन मांझी द्वारा घर में कुछ लोगों के सहयोग से बंधक बनाकर रखे जाने की गुप्त सूचना मिली। सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई कर मांझी के घर से महिला को छुड़ाया गया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

आरोप है कि दो माह पूर्व गांव के एक युवक की मौत सर्पदंश से हो गयी थी। इसके लिये भगत द्वारा महिला को जिम्मेदार ठहराया कर अन्य लोगों के सहयोग से प्रताड़ित किया जा रहा था।

पीड़ित के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर भगत समेत अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया है. पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. गिरफ्तार आरोपित को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें