अप्रैल,19,2024
spot_img

नवादा में अंतरप्रांतीय गिरोह के 6 लुटेरे गिरफ्तार, देसी कट्टा, स्कॉर्पियो,मोबाइल समेत वाहन व शस्त्र बरामद

spot_img
spot_img

नवादा। पटना-रांची रोड एनएच-31 पर रजौली मुख्यालय से सटे एक होटल के पास से रविवार की देर रात अतरराज्यीय वाहन लुटेरे गैंग के 6 लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।वे वाहन लूटने की कोशिश में थे।

गिरफ्तार लुटेरों ने पुलिस को अहम जानकारी दी ।जिस पर एसपी के निर्देश पर छापेमारी कर लौटी पुलिस ने सोमवार को पत्रकारों को इस घटना की जानकारी दी। इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पकड़े गए सभी वाहन लुटेरे गया व नालंदा जिले के रहने वाले हैं। गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक स्कॉर्पियो व मोबाइल बरामद किया है।

गिरफ्तार लुटेरों में गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के टेकुआटांड पर निवासी स्व. कपिल पासवान के बेटे मुकेश कुमार, दौलतपुर गुलाबी टोला निवासी स्व. मुंद्रिका यादव के बेटे शंकर कुमार, नालंदा जिला के खोदागंज थाना क्षेत्र के बैरा गांव निवासी उमेश प्रसाद के बेटे नीतीश कुमार, गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र के सरवहदा गांव निवासी प्रमोद प्रसाद के बेटे उज्ज्वल कुमार, खुशहालपुर गांव निवासी रामानंद प्रसाद के बेटे विक्की भारती व अतरी थाना क्षेत्र के टेटुआटांड़ निवासी नवलकिशोर सिंह के बेटे संजीत सिंह शामिल है।

इन बदमाशों के पास से एक कट्टा, दो गोली, एक स्कॉर्पियो और मोबाइल आदि बरामद किए गए हैं। एसपी के निर्देश पर गठित छापेमारी टीम में रजौली थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी, मुफस्सिल थानाध्यक्ष एल बी पासवान, एएसआई निरंजन कुमार समेत डीआइयू की टीम शामिल थी।इन इन अपराधियों के दिए गए जानकारी के अनुसार पुलिस छापेमारी कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें