अप्रैल,25,2024
spot_img

Nawada: युवा चिकित्सक,वारिसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत डॉ. धनंजय कुमार सिन्हा की कोरोना से मौत, डीईओ की कोरोना से हालत बिगड़ी, पटना रेफर

spot_img
spot_img
spot_img

 नवादा, देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क।  नवादा जिले के वारिसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत आयुष चिकित्सक डॉ. धनंजय कुमार सिन्हा का असामयिक निधन कोरोना से हो गया। वे 45 वर्ष के थे।

वही नवादा के जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार चौधरी को कोरोना से स्थिति बिगड़ने पर पटना भेज गया है।आईएमए के जिला सचिव डॉ ए के अरुण ने मंगलवार को बताया कि पटना के एक निजी क्लीनक में उन्होंने अंतिम सांसे ली।

बताया गया कि डॉ धनंजय एक माह पूर्व सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गए थे। तब से वे राजधानी पटना के हिमालया नामक निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे थे। इसी दौरान वे कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे। कोरोना ने उन्हे इस कदर अपनी आगोश में लिया की उससे उबर नहीं सकेे। चिकित्सक मूलत: नालंदा जिला के निवासी बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Electoral Bond News | Supreme Court में फिर Electoral Bond की याचिका, Bihar में करोड़ों का चंदा मामा

साथी चिकित्सक की आकस्मिक मौत की सूचना मिलते ही वारिसलीगंज पीएससी में शोक व्याप्त हो गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ आरती अर्चना के नेतृत्व में पीएचसी वारिसलीगंज के सभागार भवन में शोक सभा आयोजित हुआ। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों ने ईश्वर से प्रार्थना की। शोक सभा के बाद पीएससी वारिसलीगंज आकस्मिक सेवा को छोड़कर एक दिन के लिए बंद कर दिया गया।

 इधर जिला शिक्षा कार्यक्रम पदाधिकारी मोहम्मद जमाल ने बताया कि जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार चौधरी को कोरोना से प्रभावित होने के कारण स्थिति गंभीर हो गई थी। जिन्हें चिंताजनक हालत में पटना भेजा गया । ऑक्सीजन सिलेंडर उनकी स्थिति को देखते हुए नवादा से भेजा गया ।जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी विभाग के अधिकारी व कर्मचारी बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते है। उन्होंने वर्तमान स्थिति में जिला शिक्षा पदाधिकारी की हालत में सुधार की बात कही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें