अप्रैल,25,2024
spot_img

नवादा जहरीले शराब के सबसे बड़े माफिया, गैंगस्टर, किंग अरविंद यादव को दबोचा, खुलेंगे कई राज, शराब माफिया नेटवर्क का होगा पर्दाफाश

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा। जहरीली शराब से जिले में सोलह लोगों की मौत के बाद से ही स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन के साथ सरकार की किरकिरी हो रही थी। यहां के थानाध्यक्ष को सस्पेंड करने के बाद लगातार सरकार सवालों के घेरे में थी। इस बीच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। लगातार सवालों के बीच पुलिस ने शराब तस्कर और विक्रेताओं की धड़पकड़ अभियान को तेज करते हुए गैंग के सरदार की तलाश में लगातार थी जिसमें अब पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने जिले के शराब के सबसे बड़े माफिया किंग अरविंद यादव को गिरफ्तार कर अब अन्य गुर्गों की तलाश तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Crime News | अहियापुर के चर्चित Ankaj Thakur Murder Case का Mastermind हथकड़ी खोलकर फरार, अस्पताल में टहलने निकल गए पुलिसकर्मी, हथकड़ी खोल कैदी गायब...

 

नवादा की एसपी घूरत सयाली सांवलाराम ने कहा है कि गुप्त सूचना मिलने के बाद अरविंद को तलाश लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर पुलिस अब नेटवर्क ध्वस्त करने की मंशा के साथ आगे बढ़ रही है। यही वजह है पुलिस पूरे मामले को अभी गुप्त रख रही है।

नवादा शराब कांड में अरविंद की सबसे बड़ी भूमिका देखने को मिली है। शराब का बहुत बड़ा कारोबारी माने जाते हैं। अरविंद की गिरफ्तारी के लिए 24 घंटा पुलिस छापामारी कर रही थी देर रात तक एसपी इस मामले पर नजर टिकाई थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna Crime News | युवा जदयू नेता सौरभ सिंह की गोली मारकर हत्या, सड़क पर शव के साथ प्रदर्शन

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें