अप्रैल,20,2024
spot_img

पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोरोना की भयावहता पर लिखा पत्र, चेताया, कहा-,यदि अभी चूके तो इतिहास में काले अक्षरों से लिखा जाएगा आपका नाम

spot_img
spot_img

पटना। बिहार सरकार में पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राज्य में कोरोना की भयावह होती स्थिति पर पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने सीएम को कुछ सुझाव दिया है। नरेंद्र सिंह ने पत्र में लिखा है कि यदि अभी चूके तो आपका नाम इतिहास में काले अक्षरों से लिखा जाएगा।

 

 

 

 

उन्होंने लिखा है कि इलाज के अभाव में कोरोना से दम तोड़ते लोगों की संख्या में वृद्धि होती जा रही है। आपकी सरकार ने कुछ हद तक इंतजाम भी किया है जो नकाफी है। इस बीमारी के प्रभाव पर नियंत्रण पाने में सरकार विफल दिख रही है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News | मौत बुलाकर लाया ननिहाल...तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला...10 साल के आयुष की Death On The Spot

 

 

 

नरेंद्र सिंह ने तीन सुझाव दिए हैं। उन्होंने कहा है कि राजधानी पटना के कंकड़बाग में जयप्रभा मेदांता अस्पताल का निर्माण सरकारी जमीन पर किया गया है। राज्य सरकार ने मेदांता को पार्टनर बनाकर 10 एकड़ जमीन उपलब्ध कराई है। अभी वहां 500 बेड का अस्पताल चल रहा है। उन्होंने अनुरोध किया है कि इस अस्पताल को पूर्णरूपेण कोरोना पीड़ित अस्पताल घोषित किया जाए।

यह भी पढ़ें:  First Phase Voting | Bihar Lok Sabha Election 2024 Live | नक्सल के 4 गढ़...Aurangabad, Gaya, Nawada और Jamui में, महापर्व का प्रथम दिन....वोट का चोट

 

 

 

 

दूसरे सुझाव के रूप में उन्होंने लिखा है कि पूरे बिहार में जितने भी बड़े-बड़े निजी अस्पताल एवं नर्सिंग होम चलाए जा रहे हैं उन सबको भी कोरोना के इलाज के लिए सुरक्षित कर दिया जाए। रोगियों पर होने वाले खर्च का वहन राज्य सरकार करे। तीसरे सुझाव के तहत लिखा है कि राज्य के निजी नर्सिंग होम और निजी अस्पतालों द्वारा कोरोना मरीज से काफी ऊंची दर पर फिस वसूली जा रही है। इन अस्पतालों में भी इलाज कराने वाले रोगियों पर होने वाले खर्च का वहन राज्य सरकार करे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें