मार्च,29,2024
spot_img

वीआईपी के विधायक बेटे ने सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के सामने दारोगा को धमकाया, दिखा दी VIP वाली रौब, जानिए पूरा माजरा…

spot_img
spot_img

मामला राजनीति के पूरे स्वाद का कुकुरा है। कारण भी है, ऐसा वाक्या बिहार की राजनीति में पहली बार नहीं हुआ। ऐसे कुरकुरे और बारह मशाला तेरह स्वाद का मजा लोग पहले भी ले चुके हैं लेकिन ताजा मामले का फ्लेवर बेहतर है। आइए पूरा माजरा जानते हैं जो (Vip’s MLA son threatened the inspector in front of Son of Mallah Mukesh Sahni)  मुजफ्फरपुर से जुड़ा है…

 

जानकारी के अनुसार, यहां सत्तापक्ष के एक विधायक के बेटे ने मंत्री मुकेश सहनी के सामने दारोगा को धमकी दे डाली। वह भी ठीक मुजफ्फरपुर समाहरणालय में। यहां बोचहां से वीआईपी के विधायक के मुसाफिर पासवान के बेटे अमर पासवान ने एक दरोगा को खुलेआम धमकी देते पूरा रौब दिखाया। बगल में मंत्री सहनी मीडिया से बात करते रहे उन्हें भनक तक नहीं लगी। जब लगी तो बात का बतगंड हो चुका था।

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News : Gaighat में सड़क से 50 फीट पर...फेंका मिला युवक का शव, हत्या या...?

मंत्री मुकेश सहनी के समक्ष बोचहां विधायक मुसाफिर पासवान के पुत्र अमर पासवान पर अहियापुर थाने के जमादार राजेंद्र पासवान ने केस रफा-दफा करने को लेकर धमकी देने का आरोप लगाया है। दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया गया है। इसको लेकर अपने वरीय अधिकारियों से शिकायत की है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि जमादार के साथ कलेक्ट्रेट में एक केस की पैरवी को लेकर नोकझोंक हुई है। जमादार ने लिखित शिकायत नहीं दी है।

 

दरअसल, विधायक के बेटे ने दारोगा पर मारपीट से जुड़े एक केस के मामले में भड़ास निकाली। विधायक मुसाफिर पासवान के बेटे अमर पासवान ने जिस दारोगा को धमकी दी उसके मुताबिक जमीन विवाद को लेकर पिछले दिनों मारपीट की एक घटना घटी थी। इस केस में उन्हें आईओ बनाया गया था।

 

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News : Gaighat में सड़क से 50 फीट पर...फेंका मिला युवक का शव, हत्या या...?

केस की जांच के बाद आरोपित की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया था। जिसके बाद वह आरोपी को गिरफ्तार करने गए थे लेकिन आरोपी फरार हो गया। इसके बाद लगातार विधायक के बेटे और उनके कार्यकर्ता केस को रफा-दफा करने का दबाव बना रहे हैं। मंगलवार को जब प्रभारी मंत्री का दौरा हुआ तो उन्हें भी बुलाया गया था। जितनी देर तक बैठक चली उतनी देर तक सभी शांत रहे लेकिन मंत्री के बैठक से निकलने के साथ विधायक के बेटे ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया।

 

जमादार राजेंद्र पासवान ने कलेक्ट्रेट में बताया कि अहियापुर थाना के चंदवारा घाट हरपुर में जमीन विवाद को लेकर जून में दो पट्टीदारों के बीच मारपीट हुई थी। इसमें एक पक्ष के नरेश सहनी ने अहियापुर थाने में फर्द बयान के आधार पर एफआईआर करायी थी। इसकी जांच उनके द्वारा की गई। इसमें आरोपितों पर मामला सही साबित हुआ। इसके आधार पर वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने आरोपित की गिरफ्तारी का आदेश दिया था। छापेमारी की गई लेकिन, आरोपित नहीं मिला।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Chamki Fever News | मुजफ्फरपुर में फिर चमकी बुखार की Entry, दो बच्चों में AES की पुष्टि के बाद आंकड़ा@4

 

दरअसल वीआईपी अध्यक्ष और मंत्री मुकेश सहनी मुजफ्फरपुर आए थे। प्रभारी मंत्री होने के नाते उन्होंने समाहरणालय में समीक्षा बैठक के बाद मीटिंग हॉल से बाहर निकले तो मीडिया उनसे बातचीत करने लगा। एक तरफ मंत्री मुकेश सहनी मीडिया से बातचीत कर रहे थे,वहीं  उन्हीं की पार्टी के एक विधायक के बेटे दारोगा से उलझे नजर आए।

 

किसी बात को लेकर दारोगा और विधायक के बेटे में तू तू मैं मैं हो रही थी तो पुलिस के बड़े अधिकारियों को बीच-बचाव करना पड़ा। पुलिस के बड़े अधिकारियों के रोकने के बावजूद विधायक जी के बेटे लगातार दारोगा पर बरसते रहे, उन्हें भला-बुरा कहते रहे।

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें