अप्रैल,27,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कैश वैन लूटने की कोशिश, अपराधियों और सुरक्षा गार्डों के बीच मुठभेड़

spot_img
spot_img
spot_img
मुज़फ़्फ़रपुर। जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है लॉकडाउन में भी बेखौफ अपराधी तांडव मचा रहे हैं ताजा मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित सेंट्रल बैंक का है जहां बैंक का कैश गेट पर खड़े कैश वैन में लोड हो रहा था
इसी दौरान बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया। कैश को लेकर सुरक्षा गार्ड और अपराधियों के बीच बैंक गेट पर ही मुठभेड़ हुई जिसमें करीब आधा दर्जन से अधिक राउंड गोलीबारी भी हुई है ।
घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर डीएसपी टाउन नाम नरेश पासवान भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। साथ ही पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।
बैंक में तैनात एक सुरक्षा गार्ड ने बताया कि दोनों तरफ से फायरिंग हुई है जिसमें एक कैश वैन के गार्ड को गोली लगी है।नगर थानेदार ओम प्रकाश ने बताया कि घटना हुई है लेकिन अपराधी कैश नहीं लूट पाए जवाबी कार्रवाई में एक गार्ड को भी गोली लगी है जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और खतरे से बाहर है। संभवत एक अपराधी को भी गोली लगी है जिसकी कोई जानकारी अबतक कन्फर्म नहीं हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें