अप्रैल,24,2024
spot_img

Muzaffarpur: अष्टधातु की 12 मूर्ति के साथ तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर। पुलिस को छापेमारी में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मंगलवार को चोरी की दो घटनाओं का उद्भेदन किया है।  पुलिस ने दो मंदिर से गायब हुए अष्टधातु की कई मूर्तियो  को बरामद किया है।

 

साथ ही पुलिस ने मौके से तीन अपराधी को भी गिरफ्तार किया है। दअरसल 2 फरवरी और 20 फ़रवरी की रात चोरो ने मोतीपुर थाना क्षेत्र और जैतपुर ओपी क्षेत्र के दो मंदिरों से अष्टधातु की मूर्ति की चोरी कर ली थी। जिसके बाद स्थानीय पुजारी ने लिखित शिकायत की थी। पुलिस मूर्ति की बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है।

Muzaffarpur: अष्टधातु की 12 मूर्ति के साथ तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार
मंगलवार को पश्चिमी डीएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस ने दो चोरी की घटना का उदभेदन किया है। गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।जिसके निशानदेही पर 12 मूर्ति बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि मंदिर के पुजारी ने पहचान कर इसकी पुष्टि की है।
गिरफ्तार अपराधियों में करजा थाना क्षेत्र के राहुल कुमार, सदर थाना क्षेत्र के सौरभ कुमार और बरुराज थाना क्षेत्र के उज्ज्वल कुमार शामिल है। उन्होंने बताया कि इसमें से दो अपराधी आर्म्स एक्ट में जेल भी जा चुके है। पूछताछ कर आगे की करवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Crime News | अहियापुर के चर्चित Ankaj Thakur Murder Case का Mastermind हथकड़ी खोलकर फरार, अस्पताल में टहलने निकल गए पुलिसकर्मी, हथकड़ी खोल कैदी गायब...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें