मई,8,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन सगी बहनों की बासुदेव सिवराहा गांव में मौत, मचा कोहराम

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर। जिले के अहियापुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बासुदेव सिवराहा गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से तीन सगी बहनों की मौत हो गयी। घटना से पूरे गांव में कोहराम (three girls died due to drowning) मचा हुआ है।

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण जुबली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) भेज दिया है और कार्रवाई कर रही है।

अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि नहाने के दौरान एक ही परिवार के तीन बच्चियों की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने तीनों बच्चियों को पानी से बाहर निकाला। तीनों बच्चियों की पहचान गांव के ही जय प्रसाद राय की पुत्री प्रीति कुमारी, शिवानी कुमारी और रागनी कुमारी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Gaighat News | गायघाट और बेनीबाद के ग्रामीणों सुनिए...कीजिए 112 पर फोन 10 मिनट में पहुंचेगी पुलिस

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें