मार्च,29,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में पहले हुई दारू की पार्टी, फुंके गए सिगरेट फिर गाछी में ले जाकर ऑटो चालक की कर दी हत्या, सनसनी

spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर। जिले के कांटी थाना क्षेत्र के दामोदपुर-रेपुरा स्कूल के समीप गाछी में खून से लथपथ एक डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई।

 

 

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कांटी थाना पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया था, लेकिन मृतक के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान थे। साथ ही साथ घटनास्थल से माचिस सिगरेट डिस्पोजल गिलास और नमकीन का पैकेट भी पाया गया है।

इसको देखकर स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि पहले शराब पी गई है। उसके बाद हत्या हुई है मृतक के शरीर पर कई जगह पर यह निशान बताता है कि निर्मम हत्या की गई है। पुलिस जितनी जल्द हो अपराधियों की गिरफ्तारी करें और फिर देखते ही देखते लोगों ने जमकर प्रदर्शन शुरू किया और सड़क भी जाम कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Chamki Fever News | मुजफ्फरपुर में फिर चमकी बुखार की Entry, दो बच्चों में AES की पुष्टि के बाद आंकड़ा@4

 

फिर किसी तरह स्थानीय स्तर पर समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराई पुलिस और फिर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ले गई प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान कांटी थाना क्षेत्र के विष्णुदत्तपुर का रहने वाला गंगा साह (35 वर्ष) के रूप में हुई।

परिजनों का आरोप था कि किसी के द्वारा पैसे के विवाद में यह घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन नामजद किसी को नहीं करने के कारण पुलिस अपने स्तर से भी जांच करने में जुटी है।वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद कांटी थाना के सब इंस्पेक्टर एसएन सिंह ने बताया कि मृतक पेशे से ऑटो चालक था हत्या के पीछे क्या कुछ वजह है।सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है साथ ही साथ परिजनों द्वारा जो भी लिखित दिया जाएगा उसके आधार पर भी पुलिस कार्रवाई करेगी ।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Chamki Fever News | मुजफ्फरपुर में फिर चमकी बुखार की Entry, दो बच्चों में AES की पुष्टि के बाद आंकड़ा@4

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें