अप्रैल,25,2024
spot_img

Muzaffarpur: दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर पथराव, कई राउंड फायरिंग करती भागी पुलिस, कई जख्मी, गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

spot_img
spot_img
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर। जिले के औराई थाना क्षेत्र के सिमरी बाजार में उस समय देखते ही देखते पूरा बाजार रन क्षेत्र में तब्दील हो गया जब औराई थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की टीम कोरोना संक्रमण को लेकर लगाए गए नाइट कर्फ्यू का पालन कराने पहुंची थी।

पुलिस जैसे ही दुकानदारों को बल प्रयोग कर दुकानें बंद कराने उतरी वैसे ही कुछ दुकानदारो ने विरोध किया। जिसके बाद देखते ही देखते आसपास के दुकानदारों और स्थानीय लोगों ने पुलिस कर्मियों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी हालांकि इस दौरान पुलिस ने भी लाठियां भांजी लेकिन बाज़ार में दुकानदार और स्थानीय लोगों की ओर से पुलिस पर लगातार पत्थरबाजी करते देख स्थिति को नियंत्रित करने और खुद को उग्र भीड़ से बचाने के लिए औराई थानाध्यक्ष राजेश कुमार की ओर से कई राउंड हवाई फायरिंग की गई और सभी पुलिस कर्मी मौके से भाग खड़ा हुए। इस दौरान पुलिस कर्मियों को आंशिक चोटें भी आई है और गाड़ी भी हल्की क्षतिग्रस्त हुई है ।

 डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि कर्फ्यू का पालन कराने के दौरान स्थानीय दुकानदार द्वारा पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों पर पत्थरबाजी की गई है। इस दौरान पुलिस अपने बचाव में हवाई फायरिंग भी की है ।कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है पूरे मामले पर चिन्हित कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें