अप्रैल,20,2024
spot_img

बड़ा हादसा: ट्रक और ऑटो में भीषण टक्कर, उड़ गए परखच्चे, 2 लोगो की मौत, दो घायल, मातम पढ़िए पूरी रिपार्ट

spot_img
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर। जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को जिले अहियापुर थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी-मुज़फ़्फ़रपुर मुख्य मार्ग एन.एच.77 स्थित भीखनपुर में  ट्रक और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हुई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए और ऑटो सवार 2 लोगो की मौके पर मौत हो गई है,अन्य दो घायल हुये ।  घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में मातम फैल गया है और रो- रो कर बुरा हाल है ।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | बिहार से Gujrat जा रहे 17 नाबालिग बच्चों की Trafficking का भांडा फूटा, Rescue, मदरसा में पढ़ाने के नाम पर Muzaffarpur से Avadh Express Train से भेजे जा रहे थे Gujarat

घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई और स्थानीय लोगों ने हाईवे पूरी तरीके से जाम कर दिया । मुआवजा की मांग को लेकर टायर जलाकर हंगामा करने लगे इस दौरान हाइवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है ।

मृतकों की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर के राजीव सहनी और त्रिमोहन सहनी के रूप में हुई है जो दूध देने जा रहे थे इसी क्रम में यह घटना हो गई ।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Muzaffarpur के आभूषण कारोबारी से 51 Lakh की लूट, 4 States Connection पर क्या कहा Encounter Specialist, IG Shivdeep Lande

घटना की सूचना मिलते हैं अहियापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर मुसहरी सीओ के द्वारा मुआवजा की 04-04 लाख रुपये का चेक देकर जाम को समाप्त कराया ।

करीब एक घण्टे की मसक्त के बाद सड़क सुचारू हुई । पूरे मामले में अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मौत हो गई है.स्थानीय लोगो ने सड़क जाम कर दिया है।

लोगो को समझा बुझा कर जाम खत्म करवाया जा रहा है । मुसहरी सीओ के द्वारा मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जा रहा है.मृतकों की पहचान रसूलपुर के त्रिमोहन सहनी और राजीव सहनी के रूप में हुई है।
वही मौके पर पहुँचे सीओ सुधांशु शेखर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो लोगो की मृत्यु हो गई है.आपदा प्रबंधन के तहत 4-4 लाख रुपया बतौर मुआवजा हस्तगत कर दिया गया है ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें