अप्रैल,26,2024
spot_img

Muzaffarpur: पिलखी पैक्स अध्यक्ष के पति की हत्या की साजिश रचते मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री ऑफिस के कातिब व शूटर समेत चार अपराधी गिरफ्तार, जेल से रची थी कत्ल की साजिश

spot_img
spot_img
spot_img
मुज़फ़्फ़रपुर। जिले के सकरा क्षेत्र के पिलखी पैक्स अध्यक्ष पति बबलू त्रिवेदी की हत्या करने की साजिश रचते मुजफ्फरपुर पुलिस ने रजिस्ट्री ऑफिस के कातिब और शूटर समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने दो लोडेड देसी पिस्टल और दो किलो गांजा जप्त किया है। पूरे मामले का खुलासा तकनीकी सेल और गुप्त सूचना के आधार पर हुई ।पुलिस ने बताया कि पूरा प्लानिंग मुजफ्फरपुर जेल से सजायाफ्ता बन्दी खालिद हसन और विचाराधीन बन्दी सुजीत मिश्रा ने रची थी।
दोनों अवैध शराब समेत कई मामलों में जेल में है बंद। सकरा के पिलखी पैक्स अध्यक्ष पति बबलू त्रिवेदी अवैध शराब कारोबार का विरोध करते थे,लेकिन इन शराब माफियाओं की कई गाड़ी पुलिस ने पकड़ी थी जिसके बाद इन माफियाओं को शक हुआ कि बबलू त्रिवेदी द्वारा ही शराब की खेप पकरवा दी जा रही है जिसके बाद हत्या की साजिश रच दिया ।
जेल में बंद दोनों अपराधकर्मी ने रजिस्ट्री ऑफिस में कातिब का काम करने वाला मनोज कुमार और सजायाफ्ता बंदी ने अपने भगिना को इस पूरे हत्या के प्लानिंग का जिम्मा सौंपा।जिसके बाद दोनों ने मिलकर बेगूसराय से लेकर मुजफ्फरपुर तक के शूटरों को हायर किया और हत्या की सुपारी भी एडवांस दे दी।लेकिन पुलिस ने अपने अंदाज में घटना से पूर्व चार लोगों को मिठनपुरा थाना क्षेत्र से धर दबोचा।
पकड़े गए अपराधियों में मनोज कुमार दीपांशु उर्फ दिव्यांशु श्रीवास्तव गोलू उर्फ दिलशाद और मनौउर हुसैन शामिल है।
मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मिठनपुरा थाना में मामला दर्ज किया है। जिसमें जेल में बंद सजायाफ्ता बंदी विचाराधीन बंदी समेत कुल नौ अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पूरे मामले पर पूछे जाने पर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने कहा कि एसएसपी के निर्देश पर गठित टीम ने यह कामयाबी पाई है।घटना से पूर्व साजिश रचते चार अपराधियों को दो लोडेड हथियार,2 किलो गांजा के साथ पकड़ा है।
यहां साजिश जेल में बंद दो अपराधियों द्वारा रची गई थी इसको लेकर मिठनपुरा थाना में विभिन्न धाराओं में कुल नौ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। चार अपराधी पकड़े गए हैं और तीन अपराधी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें