मार्च,29,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में नशे के कारोबार पर पुलिस का ‘अटैक’, चार तस्करों के पास से लाखों के नशीले पदार्थ, कैश और अन्य चीज़े हुई जब्त

spot_img
spot_img
मुजफ्फरपुर। जिले में इन दिनों ड्रग्स का कारोबार बड़े पैमाने पर फल -फूल रहा है। ग्रामीण इलाकों से शहरी इलाकों तक बड़े पैमाने पर इसका कारोबार चल रहा था इसका खुलासा खुद पुलिस ने किया और भारी मात्रा में मादक पदार्थ के साथ कैश समेत इस कारोबार से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार हुए नशे के कारोबारियों के पास से कई तरह के नशीले ड्रग्स बरामद हुए है,जिनकी पहचान पुलिस नही कर पाई है। इसकी गुत्थी को सुलझाने के लिए मुजफ्फरपुर पुलिस ने नारकोटिक्स विभाग से मदद मांगी थी।
दअरसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर स्थित एक मकान में मादक पदार्थ का कारोबार चल रहा है जिसकी जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया और पुलिस ने छापेमारी कर मौका ए वारदात से चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने मौके से 28000 रुपये नगद, एक किलो स्मैक, 140 ग्राम उजला रंग का पाउडर, 60 ग्राम भूरे रंग का पाउडर, 250 ग्राम लाल रंग का पाउडर, इलेक्ट्रिक वेट मशीन आदि बरामद किया गया है।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के हितलाल सिंह व कैश आलम और वैशाली जिला के राजेश कुमार व बृजेश कुमार सिंह के रूप में की गई है।
मुजफ्फरपुर में नशे के कारोबार पर पुलिस का 'अटैक', चार तस्करों के पास से लाखों के नशीले पदार्थ, कैश और अन्य चीज़े हुई जब्तएएसपी पश्चिमी सईद इमरान मसूद ने बताया कि छापेमारी में एक  किलो मॉर्फिन जैसा पदार्थ बरामद किया है जिसकी वैल्यू पांच लाख के करीब है।साथ ही कैश समेत अन्य सामान भी बरामद हुआ है।इसकी जानकारी हम लोगों ने नारकोटिक्स ब्यूरो को भी दी है।
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Chamki Fever News | मुजफ्फरपुर में फिर चमकी बुखार की Entry, दो बच्चों में AES की पुष्टि के बाद आंकड़ा@4

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें