अप्रैल,23,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में अंतर जिला लुटेरा गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, दो देसी पिस्टल, आधा दर्जन कारतूस, 2 बाइक, 4 मोबाइल, 1 किलो गांजा जब्त

spot_img
spot_img
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर। जिले के नगर थाना क्षेत्र के टावर चौक से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को अंतर जिला लुटेरा गिरोह के चार अपराधियों को धर दबोचा।

 

 

पकड़े गए अपराधियों में पंकज कुमार, राजा सिंह, रोशन कुमार सिंह और राहुल कुमार झा शामिल है। सभी मुजफ्फरपुर जिले के ही रहने वाले हैं ।पुलिस ने इनके पास से दो देसी पिस्टल, आधा दर्जन कारतूस, दो बाइक, चार मोबाइल और 1 किलो गांजा जब्त  किया है ।

 नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है नगर थाना के टावर चौक से सभी अपराधियों को पकड़ा गया है । पकड़े गए सभी अपराधियों का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है । मोतिहारी जिले में एक पेट्रोल पंप से हुई 10 लाख लूट मामले में भी ये सभी शामिल थे। सभी पर मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।(Four members of inter-district robber gang arrested in Muzaffarpur, two country-made pistols, half a dozen cartridges, 2 bikes, 4 mobiles, 1 kg of cannabis seized)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें