अप्रैल,26,2024
spot_img

Chief Justice मुजफ्फरपुर के फैमली कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश की कोरोना से मौत

spot_img
spot_img
spot_img
मुजफ्फरपुर। कोरोना संक्रमित फैमिली कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश दुर्गेश मणि त्रिपाठी का निधन हो गया। पटना के एक निजी अस्पताल में मंगलवार की रात उन्होंने अंतिम सांस ली। बुधवार को पटना के बांसघाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। 58 वर्षीय स्व. त्रिपाठी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के कसिया के बरिया गांव के निवासी थे। वे अपने पीछे पत्नी, तीन पुत्री व एक पुत्र समेत भरापूरा परिवार छोड़ गए।
प्रधान न्यायाधीश के रूप में उनकी पहली पोस्टिंग 13 जनवरी 2021 को मुजफ्फरपुर में हुई थी। पूरे मामले में सीएस डॉ एसके चौधरी ने बताया कि मुज़फ़्फ़रपुर के ब्रह्मपुरा में निजी अस्पताल में इलाज़ चल रहा था स्थिति गम्भीर होने पर पटना रेफर किया गया था । मौत की सूचना के बाद जिले के न्यायिक मजिस्ट्रेट और वकीलों में शोक की लहर दौड़ गयी ।
जिले के सिविल कोर्ट के वरीय अधिवक्ता शरद सिन्हा ने कहा कि त्रिपाठी जी का निधन हम जैसे कई अधिवक्ताओं की लिए निजी क्षति है भगवान दुःख की इस घड़ी में परिवार को हिम्मत दे और उनके आत्मा को शांति प्रदान करें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें