अप्रैल,19,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने अहले सुबह निकले दंपती की ऑटो में वाहन से जोरदार टक्कर, दोनों की मौके पर मौत, मां की हालत नाजुक

spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर। सरैया थाना क्षेत्र के बतरौलिया में सड़क दुर्घटना में 2 की मौत तथा एक महिला जख्मी हो गई।  हुई। हादसे के शिकार हुए मृतक रंजन झा की उम्र करीब 35 वर्ष है व उनकी पत्नी पिंकी देवी की उम्र 30 वर्ष बताया जा रहा हैं।  मां इंदु देवी पैर टूटने से जख्मी है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| उदास पड़ा Gaighat | ये Beniabad में कैसा हादसा...चौकीदार Rajeshwar Sahni की करंट से मौत

 

सभी बसंतपुर पट्टी निवासी बुधवार की अहले सुबह 3 बजे दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए ऑटो रिक्शा से मुज़फ्फरपुर शहर की ओर आ रहे थे, तभी सरैया थाना क्षेत्र के बतरौलिया गांव के समीप अज्ञात ट्रक की ठोकर से हुई दुर्घटना में पिंकी देवी की घटनास्थल पर मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Muzaffarpur Court में तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी पर परिवाद वाला आपराधिक मुकदमा

वहीं इलाज के लिए ले जाने के क्रम में करजा में रंजन झा की भी मौत हो गई।जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृत व्यक्ति को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेजा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें