अप्रैल,26,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में कोरोना विस्फोट, एक ही घर के कई लोग हुए कोविड पॉजिटिव, प्रशासन ने आकर किया घर को सील, बना डाला माइक्रो कंटेन्मेंट ज़ोन

spot_img
spot_img
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर। जिले में कोरोना संक्रमण सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में भी कहर बरपा रहा है आये दिन संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है । ताजा आंकड़ोे के अनुसार जिले में अब 2032 एक्टिव केसों की संख्या हो गई है।

 

 

 

इसी कड़ी में जिले के मोतीपुर प्रखंड के बरूराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ही परिवार के कई लोग कोरोना संक्रमित हो गए है। जिसके बाद मोतीपुर सीओ की ओर से पुलिस बल के साथ पहुंच कर उक्त घर को सील किया गया और घर के मुख्य द्वार पर सूक्ष्म प्रतिबंधित क्षेत्र का बोर्ड लगा दिया गया और कन्टेंम जोन घोषित कर दिया गया ।

मोतीपुर सीओ अरविंद कुमार अजीत ने शुक्रवार को बताया कि एक ही घर में तीन आदमी पॉजिटिव हो गए थे । जिसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर उस सुरक्षा के दृष्टिकोण से घर को सील कर दिया गया है और माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है ।
यह भी पढ़ें:  Manish Kashyap| Bihar News| 'लागा झुलनिया के धाका...' YouTuber Manish Kashyap भाजपा में शामिल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें