मार्च,29,2024
spot_img

बिहार के कटिहार में शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चियों को जिंदा आग में झोंका, जलाकर मार डाला, हंसते हुए देखता रहा

spot_img
spot_img

खबरों में बनिए आत्मनिर्भर, कहीं और जाने की जरूरत नहीं, लगातार खबरों के लिए डाउनलोड कीजिए देशज टाइम्स ऐप, यहां पढ़िए हर रविवार साप्ताहिक शानदार, देश-विदेश की सामयिक घटनाओं को समेटे खास विश्लेषण, विशेष-विशिष्ट लेखकों का आलेख, साथ में घटनाओं को समेटे दैनिक सांध्य, लगातार ब्रेकिंग खबरें, कार्टून, फोटो गैलरी के साथ देशज टाइम्स ऐप जरूर डाउनलोड करें…. Bit.ly/DeshajAPP

कटिहार/पटना, 25 मार्च। बिहार में कटिहार जिले के प्राणपुर प्रखंड अन्तर्गत लाभा गांव में अल्पसंख्यक समुदाय के एक शख्स ने पत्नी और दो मासूम बच्चियों को जिंदा जलाकर मार डाला। वारदात के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

बताया गया है कि घटना गुरुवार सुबह करीब छह बजे की है। महिला दोनों बेटियों के साथ सो रही थी, तभी उसके पति मो. ताहिर (35) ने तीनों के शरीर पर केरोसिन छिड़क दिया। महिला जब तक कुछ समझ पाती तब तक ताहिर ने तीनों को आग के हवाले कर दिया। महिला और दोनों बच्चियां चीखने-चिल्लाने लगीं तो बेरहम ताहिर दरवाजे को बंद कर बाहर निकल गया। चंद मिनट में ही तीनों ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | Bettiah News | 8 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंका, जुर्म का फुफेरा भाई है मास्टरमाइंड, शव मिलते ही उबले लोग, किया सड़क जाम, आगजनी

पुलिस के अनुसार आरोपित मो. ताहिर और उसकी मां हदीसन खातून को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मरने वालों की पहचान मखुदमुपर हफलगंज निवासी मो. एनुल हक की बेटी और आरोपित की बीवी रीना खातून (30), उसकी बेटी आयत (06) और सानिया (04) के रूप में हुई है। मृत महिला के परिजन पुलिस से स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलवाने की मांग कर रहे हैं।

ग्रामीणों के अनुसार मो. ताहिर ने पत्नी और बेटियों को जलाकर मारने के बाद उनके शवों को कमरे से बाहर निकल दिया। इसके बाद घर के तीनों शवों को एक जगह रखकर उसे कपड़े से ढंक दिया। लोगों का कहना है कि ताहिर लाभा चौक पर फल बेचता है। पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। इसी कारण वह बुधवार को कटिहार सिविल कोर्ट भी गया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा में फिर ऑनर किलिंग...बेटी की गला दबाकर हत्या...अवैध संबंध में टूट गया पवित्र रिश्ता

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें