मार्च,29,2024
spot_img

बिहार की बड़ी खबर : भोजपुर में मॉब लिंचिंग की शर्मसार घटना : विक्षिप्त ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर हत्या करने बाद बगीचे में जिंदा जलाया, उग्र भीड़ ने उसी अंदाज में विक्षिप्त को पीटकर किया अधमरा फिर जिंदा जलाया

spot_img
spot_img
आरा। जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव के बागीचे में एक विक्षिप्त व्यक्ति की ओर से एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दिये जाने और उसे बागीचे में ही जला देने से आक्रोशित ग्रामीणों ने विक्षिप्त को पकड़ कर पिटाई करने के बाद उसी के अंदाज में आग के हवाले कर उसे जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
पुलिस सूत्रों स प्राप्त जानकारी के मुताबिक विक्षिप्त व्यक्ति उदवंतनगर थाना क्षेत्र के ज्ञानचक गांव का निवासी बताया गया और उसने एक बुजुर्ग को बकरी गांव के बागीचे में पहले पीट पीटकर अधमरा कर दिया और इसके बाद पत्ता इकट्ठा कर आग लगाकर उसे जला दिया। विक्षिप्त द्वारा बुजुर्ग डिग्री चौधरी की नृशंस हत्या को देख ग्रामीण उग्र हो उठे और विक्षिप्त की खोज शुरू कर दी।
विक्षिप्त हत्या करने के बाद पास के एक ईंट-भट्ठे पर चला गया था और वहां भी लीगों के साथ मारपीट कर रहा था कि ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीट कर अधमरा करने के बाद उसे उसी के अंदाज में जलाकर मार डाला।
सोमवार को हुए इस कांड को लेकर भोजपुर एसपी राकेश दुबे के निर्देश पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करने को ले आरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में दोनों हत्याएं पीट-पीटकर किये जाने और फिर जलाने से हुई बताई जाती हैं।एसपी दुबे ने मंगलवार को बताया कि जांच में विक्षिप्त द्वारा नवम्बर 2020 में अपनी पत्नी की मारपीट कर हत्या कर देने की बात भी सामने आई है।
विक्षिप्त ग्रामीणों के लिए खतरा बना हुआ था और अक्सर किसी के साथ मारपीट कर जख्मी कर देता था। ग्रामीण उसकी हरकतों से परेशान हो उठे थे।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | Bettiah News | 8 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंका, जुर्म का फुफेरा भाई है मास्टरमाइंड, शव मिलते ही उबले लोग, किया सड़क जाम, आगजनी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें