मार्च,29,2024
spot_img

Gaya : बड़ा हादसा: गया के तीन मजदूरों की मुम्बई में गैस रिसाव से मौत

spot_img
spot_img
या। मुम्बई स्थित एक घर में हुई गैस रिसाव से बिहार में गया जिला के टिकारी थाना क्षेत्र के पलुहड़ ग्राम के तीन श्रमिकों की मौत हो गई। तीनों श्रमिकों का शव रविवार को पलूहड़ ग्राम लाया गया। जहां अंतिम संस्कार किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पलुहड़ ग्राम के रहने वाले छत्रपति प्रसाद के पुत्र रामानुज यादव, नारायण यादव के पुत्र जितेंद्र यादव व रूपदेव यादव के पुत्र सविंदर यादवमुम्बई स्थित एक निजी कम्पनी में बतौर श्रमिक कार्य करते थे। बीते 23 अप्रैल को छुट्टी होने के कारण सभी अपने कमरे में खाना बनाने की तैयारी कर रहे थे।
खाना बनाने के क्रम में ही पूर्व के हो रहे गैस रिसाव ने आग पकड़ ली। जिसमें तीनो बुरी तरह झुलस गये। तीनो को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां रामानुज ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।
रामानुज की मौत के बाद जितेंद्र व सविंदर ने पटना में इलाज कराना बेहतर समझा। एम्बुलेंस से रामानुज के शव व जितेंद्र व सविंदर को पटना एम्बुलेंस से भेजा गया। जहां रास्ते मे ही कटनी के समीप जितेंद्र व सविंदर ने दम तोड़ दिया।
तीनों की मौत के बाद शव को गांव लाया गया। जहां परिजनों की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। परिजन तीनों शव का अंतिम संस्कार रविवार को कर दिया।
जानकारी के अनुसार,रामानुज तीन बेटी व एक बेटा के पिता, जितेंद्र दो बेटी व दो बेटा के पिता एवं सविंदर दो बेटा के पिता थे। घर के सदस्यों के जीविका चलाने वाले की मौत हो जाने के बाद परिजनों के समक्ष आर्थिक संकट भी आ गई है। वहीं, दूसरी ओर एक अन्य व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो जाने के बाद ग्रामीणों में दहशत बना हुआ है।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | Bettiah News | 8 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंका, जुर्म का फुफेरा भाई है मास्टरमाइंड, शव मिलते ही उबले लोग, किया सड़क जाम, आगजनी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें