मार्च,29,2024
spot_img

युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद मधुबनी-सौराठ के तालाब में फेंका, शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी

spot_img
spot_img

मधुबनी। रहिका थाना क्षेत्र के इतिहासिक सौराठ सभागाछी स्थित पोखर से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है। आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक की कहीं पीटपीट कर हत्या कर पोखर में फेंक दिया गया है। युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले है। शव मिलने की सूचना पर रहिका थानाध्यक्ष अरूण कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया।

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की आयु लगभग 30 वर्ष लग रही है। उन्होंने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा थाना को सुचना दी गई की सभागाछी के नजदीक पोखर में एक शव उवल रहा है। सूचना मिलते ही रहिका थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया। तथा पूलिस युवक के शिनाख्त एवं मामले की जांच में जुट गयी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें