अप्रैल,25,2024
spot_img

मधुबनी में बारिश थमी पर मोहल्ले से नहीं निकला पानी, आदर्श नगर की हालत यास के बाद ही पतली

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी। बारिश थमने के बाद भी शहर में कई मोहल्ले में हालत नारकीय बनी हुई है। बुधवार को इन मोहल्ले से पानी नहीं निकला। इस मोहल्ले में पहले से ही पानी लगा है और हुई बारिश ने समस्या को बढ़ा दिया है। आदर्श नगर में तो लगभग 35 सौ की आबादी यास तुफान के बाद से ही नारकीय हालत में है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Madhwapur News |Nepal के मटिहानी में आग बनीं प्रचंड....200 घर जले, करोड़ों की नसीब खाक...12 बजे दोपहर की आग, 10 घंटे बाद भी बुझी नहीं...लहकीं...राख बनते झड़ते गए हजारों परिवारों के अरमान

 

इनकी बदहाली और अधिक बढ़ गयी है। लगातार पानी के लेवल बढ़ने से यहां पर बच्चे और महिलाएं घर से नहीं निकल पाये हैं। बुधवार को इस होकर बाइक भी काफी मुश्किल से निकल पाया। बाइक से बाहर निकले अर्जून झा,संतोष मिश्रा ने बताया कि तीन माह यह मोहल्ला डूबा रहता है। लोगों नारकीय हालत में ही रहते हैं। अधिक बारिश हुई तो घर में पानी चला जायेगा।

इसके बाद तो पूरे मोहल्ले में त्राहिमाम की हालत रहती है। पंकज मिश्रा, राधेश्याम राम, मुकेश राय आदि ने बताया कि लगातार हो रही बारिश के बाद विभिन्न मोहल्ले में नागरिकों की परेशानी और समस्याएं बढ़ गयी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Benipatti News | बरही गाछी सड़क किनारे गड्ढे से मिली लाश...अज्ञात

मधुबनी में बारिश थमी पर मोहल्ले से नहीं निकला पानी, आदर्श नगर की हालत यास के बाद ही पतली

शहर में राघोनगर, भौआड़ा, सदर अस्पताल रोड,सूड़ी हाईस्कूल के सामने की सड़क, अयाची नगर कॉलनी, रेडक्रॉस रोड,वाल्मीकि कॉलनी में पानी रहने से समस्या बनी हुई है। जलनिकासी की लचर व्यवस्था के कारण इन क्षेत्रों में यह समस्या बरकरार है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें